Sunday, February 23, 2020

Mere papa jaisa koi nahi

मेरा नाम रंजन कुमार मोहंती हूँ और में ओडिशा के कुट्टक दोस्तों आज मेरे ज़िन्दगी में सब कुछ बदल गया | क्योंकि आज मेरे पास मेरे पापा नहीं है | जो की मेरे ज़िन्दगी में वही ही सब कुछ थे | में अपने पापा से बहुत ही प्यार करता हूँ | पर आज उनके जाने के बाद में उन्हें बहुत ही मिस कर रहा हूँ | पापा आई  लव  यू  आप लौट आओ |  आप के जाने के बाद सब  लोगो ने मुँह भी फिर लिया है | अपने -अपने नहीं रहे | पापा आप जब पास में थे | तो यह दुनिया अपने सा लगता  था | आप के जाने के बाद माँ ने खाना- पीना भी छोड़ दिया है | मुझे तो पता ही नहीं की में कैसे माँ को समझऔ | पापा आप लौट आओ  आप के बिना यह घर -घर नहीं समसान  लग रहा है | पापा प्लीज आप लौट आओ या फिर मुझे और मम्मी को अपने पास बुलालो | क्यों की हम लोग भी आप के बिना नहीं जी सकते है | दिन तो कट जाती है पर रात जाग -जाग कर बीत  रही है | आज जब भी में अपने दोस्तों को उनके पापा के साथ देखता  हूँ | मुझे आप की याद आती है पापा | पापा हम और माँ हम दोनों मर्र तो उसी  दिन गए थे  जिस दिन आपका  स्वर्गवास हो गया | में जब भी भगवान्  से प्राथना करता हूँ  हमेशा की हे भगवान् हमे भी मोक्ष  दो  हम जिए तो कैसे जिए क्यों की पापा तो आप के पास है | इस लिए मेरे पापा तो नहीं है पर आप सभी  अपने पापा और मम्मी की इज़्ज़त  करे क्यों अभी जब तक वो साथ है उनका कदर  पता नहीं चलेगा उनके जाने  बाद उनका कदर आप जानोगे | 

No comments:

Post a Comment

Mere papa jaisa koi nahi

मेरा नाम रंजन कुमार मोहंती हूँ और में ओडिशा के कुट्टक दोस्तों आज मेरे ज़िन्दगी में सब कुछ बदल गया | क्योंकि आज मेरे पास मेरे पापा नहीं है | ...